सत्य प्रेम के जो हैं रूप उन्हीं से छाँव.. उन्हीं से धुप. Powered by Blogger.
RSS

आजा रे आजा अब तूं आजा....!!!!

जागूं मैं रात रात 
बीतें न रतियाँ 
सामने आजा ज़ालिम 

कर ले चंद बतियाँ 
रश्मे मोहब्बत..अब तूं निभा जा 
लग जा गले मेरे...सामने तूं आजा 
तड़पे हैं ये दिल........बैचेन हैं साँसें
सुन ले मोसे तूं.........दिल की बातें 
प्रेम का ज्योत सनम.....आके जला जा 
इक बार मेरा कहा अब के तुन मान जा 
कैसा बेदर्दी है रे............कैसा सौदाई
इक पल में किया तूने मुझको पराई
दर्द का दवा मुझे.......आके तूं दे जा 
सिने से आके मुझे अपनी लगा जा 
इक बार आजा जाना इक बार आजा 
मेरी उदासियों को...........अब दूर करदे 
गले से लगाके मोहे अंखियों को चूम ले 
मन की सदाएँ मेरी....इक बारी सुन ले 
मुड़के मुझे तूं ...........इक बारी देख ले 
प्रेम में तेरे निशदिन बीतें ना इक पल तुमबिन 
आके झलक अपनी अब तूं दिखा जा 
आजा रे साजन अब तूं आजा 
आजा रे आजा अब तूं आजा 

  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • RSS

6 comments:

सु-मन (Suman Kapoor) said...

बढ़िया

सुशील कुमार जोशी said...

सुंदर ।

कृपया निम्नानुसार कमेंट बॉक्स मे से वर्ड वैरिफिकेशन को हटा लें।

इससे आपके पाठकों को कमेन्ट देते समय असुविधा नहीं होगी।

Login-Dashboard-settings-posts and comments-show word verification (NO)

अधिक जानकारी के लिए कृपया निम्न वीडियो देखें-

http://www.youtube.com/watch?v=VPb9XTuompc

निभा said...

शुक्रिया सर इतनी आसान भाषा में समझाने के लिए... मैंने सेटिंग चेंज कर दी है...!!

निभा said...

आभार सर ....!!!

निभा said...

शुक्रिया सर पसंद करने के लिए....!!!

निभा said...

धन्यवाद सुमन जी...!!!

Post a Comment